Sunday, October 24Kepping You Informed

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद हुए सेल्फ क्वॉरंटाईन, शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह से की थी मुलाकात…

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्रियों ने खुद को आइसोलेट करना शुरू कर दिया है. इसकी शुरुआत केंद्रीय संचार और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने की है. रविशंकर प्रसाद ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. शनिवार शाम को रविशंकर प्रसाद ने अमित शाह से मुलाकात की थी.





-अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
-संपर्क में आए लोग हो रहे हैं सेल्फ आइसोलेट

इस बाबत रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट करके कहा, ‘मैं बिल्कुल ठीक हूं. प्रोटोकॉल के तहत मैंने कुछ दिनों के लिए खुद को होम आइसोलेट कर लिया है, क्योंकि मैं शनिवार शाम को अमित शाह जी से मिला था. मैं घर से काम कर रहा हूं और योग-व्यायाम सहित दिनचर्या का पालन कर रहा हूं. किताबों को पढ़ रहा हूं और शास्त्रीय संगीत का आनंद ले रहा हूं.’

गृह सचिव अजय कुमार भल्ला भी सेल्फ क्वारनटीन

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की ही तरह गृह सचिव अजय कुमार भल्ला ने अपने आपको सेल्फ क्वारनटीन कर लिया है. उन्होंने भी शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. गृह सचिव तब तक सेल्फ क्वारनटीन में रहेंगे, जब तक उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती है.

गजेंद्र शेखावत की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संपर्क में आए थे. इसके बाद उन्होंने अपना, अपने परिवार और पूरे स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया था. राहत की बात है कि सबकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. एम्स से पहुंची टीम ने गजेंद्र सिंह शेखावत और उनके परिवार-स्टाफ का टेस्ट किया था.

गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना जांच की रिपोर्ट कल ही पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर वह मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. खुद गृहमंत्री शाह ने रविवार दोपहर ट्वीट कर यह जानकारी दी. इसके बाद पार्टी नेताओं सहित सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *